ads

ViVo V11 Pro 6 सितंबर से पहले आधिकारिक टीज़र में विवो वी 11 प्रो पूर्ण डिजाइन का खुलासा हुआ

Vivo V11 Pro configuration
ViVo V11 Pro



पिछले हफ्ते ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर विवो वी 11 प्रो टीज़र पेजों के माध्यम से कई विवरण सूचीबद्ध करने के बाद, विवो ने अब सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से एक नए टीज़र में फोन के पूर्ण डिजाइन को छेड़ा है। छवि टीज़र (एंड्रॉइडप्योर के माध्यम से) ब्लू रंग में विवो वी 11 प्रो को सामने और पीछे के डिजाइन दोनों को दिखाता है। इसे स्पोर्टिंग वाटरड्रॉप नॉट-स्टाइल डिस्प्ले अपफ्रंट देखा जा सकता है, जो विवो "हेलो फुलव्यू डिस्प्ले" को कॉल कर रहा है, और डिवाइस के बाएं कोने में लंबवत संरेखित दोहरी कैमरा मॉड्यूल को कॉल कर रहा है।
ViVo v11 Pro
ViVo V11 Pro

विवो इंडिया ने हाल ही में 6 सितंबर को विवो वी 11 प्रो के लॉन्च के लिए मीडिया को आमंत्रित किया था। पिछले हफ्ते, ई-कॉमर्स टीज़र पेजों ने विवो के ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को वी 11 प्रो आयोजित किया। इसने फोन की कुछ प्रमुख हाइलाइट्स भी सूचीबद्ध की थीं। सूची के अनुसार विवो वी 11 प्रो एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, हेलो फुलव्यू डिस्प्ले, एआई डुअल पिक्सेल प्रौद्योगिकी, ड्यूल-इंजन त्वरित चार्ज, और एक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन एसओसी के साथ दोहरी पीछे कैमरे लाने के लिए सेट है।

Vivo V11 Pro Specifications:
पिछली रिपोर्टों के अनुसार, वी 11 प्रो से 6.41 इंच एफएचडी + डिस्प्ले को 1 9 .5: 9 पहलू अनुपात के साथ खेलने की उम्मीद है। डिवाइस को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी पर चलाने की उम्मीद है। ऐसा कहा जाता है कि एक 12 मेगापिक्सेल प्राथमिक कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक 5 मेगापिक्सेल माध्यमिक कैमरा सेंसर के साथ एक दोहरी कैमरा सेटअप खेलना कहा जाता है। उपकरण ओपपो एफ 9 प्रो की तरह ही स्वयं के लिए फ्रंट पर 25 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है।

इसके अलावा लीक का सुझाव है कि वी 11 प्रो ड्यूल-इंजन त्वरित चार्ज प्रौद्योगिकी के साथ 3400 एमएएच बैटरी पैक करेगा, जो ओपो वीओसीसी फ्लैश चार्ज के विवो का जवाब होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन की उम्मीद है कि एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ-आधारित फंटच ओएस 4.0 आउट ऑफ़ द बॉक्स।
Share on Google Plus

About Vesuvius

Thanks you very much for read my POST. What you want, What you like, Which page is you like so much, Please tell me, I am waiting for your sweet response. Thanks Again.

0 comments:

Post a Comment

Thanks you Visit Awesome Raja.
www.awesomeraja.ml
classicalsujon@gmail.com